бегущая строка приветствие

- це блог з аутентичним контнтом. якщо контент наніс шкоду через неправильне розуміння чи використання це не моя проблема тел .. +380989792828///

субота, 11 липня 2020 р.

फ़िली फ़ोबियास
 आज काली हास्य के रूप में एक डरावनी फिल्म। नीचे वर्णित सब कुछ वास्तव में वापस नहीं था। अगर कोई यहां वास्तविकता के साथ कुछ संयोगों को पढ़ता है, तो यह एक संयोग है और इससे अधिक कुछ नहीं। और यहां तक ​​कि अस्थिर मानस वाले लोगों के लिए एक चेतावनी पढ़ने के लिए अनुशंसित नहीं है। यदि यह एक संभावित अपराधी द्वारा पढ़ा जाता है और ऐसी तकनीकों का उपयोग करना चाहता है, तो मैं चेतावनी देता हूं कि जो कुछ लिखा गया है वह विश्लेषण द्वारा फ़िल्टर किया गया है और सब कुछ नहीं कहा गया है, अर्थात पूरी जानकारी नहीं है, इसलिए, जब एक संभावित अपराधी का उपयोग करने की कोशिश की जाएगी, तो पकड़ा जाएगा और दंडित किया जाएगा। आज के संभावित खतरों से खुद को बचाने में सक्षम होने के लिए स्मार्ट लोगों के लिए लिखा गया है। दिन में तीन से छह बार स्मार्ट लोगों को ब्लॉग की आशा पढ़ें। इस तरह की एक उबाऊ शुरुआत भी सभी मूर्खों को मातम देगी, इसलिए मुझे विश्वास है कि वे एक उबाऊ बेवकूफ शुरुआत को पढ़ेंगे और इसे पढ़ना नहीं छोड़ेंगे। इसलिए एक मजाक - मुझे एक बार एक गरमागरम दीपक की मरम्मत करनी थी। प्रक्रिया सरल है, आप छत के नीचे सीढ़ी पर खड़े होते हैं और कल्पना करते हैं कि आप आसमान में एक बादल पर बैठे हैं और सूरज की मरम्मत कर रहे हैं ताकि यह चमक जाए। हम एक फ्लास्क को हवा में सही तरह से खोलते हैं, फिर हम एक टंगस्टन स्प्रिंग को बदलते हैं, हम एक फ्लास्क को वापस लगाते हैं जिसे हम संघ स्थापित करते हैं और हम एयर वॉइला को पंप करते हैं जो सभी तैयार है। शब्दों में जल्दी लेकिन वास्तव में यह एक लंबी प्रक्रिया है। आमतौर पर उनकी मरम्मत नहीं की जाती है लेकिन बस बदल दी जाती है लेकिन इस तरह के हास्यास्पद प्रारूप का वर्णन किया जाता है ताकि कुछ भ्रम पढ़ने के लिए दिलचस्प न हो। ये बहुत समय पहले की बात है। अब ऐसा नहीं है कि डॉक्टर और मरीज भी हैं क्योंकि मैंने उस हार को नहीं सुना जो मैंने एक ट्रेस के बिना सुना था जिसे मैं इस योग्य के साथ साझा करता हूं कि पढ़ने के बाद भी फोबिया की एक शाखा के साथ बीमार पड़ जाते हैं ... इसलिए मैं स्वर्ग और पृथ्वी के बीच एक बादल पर बैठ जाता हूं और छोटे सूरज की मरम्मत करता हूं और कहीं नीचे मनोचिकित्सक के कार्यालय में जाता है रोगी और वहाँ कुछ वे खुद से कहते हैं और मैं अनजाने में सुना और आपको बताता हूं .... वास्तव में यह बिल्कुल नहीं था, यह सब एक ऐसा निर्माण है, क्योंकि डीओट्रोलॉजी के सिद्धांतों का कड़ाई से पालन किया जाता है ताकि आईट्रोजेनिक और अन्य प्रभावों से बचा जा सके ... इसलिए रोगी कहते हैं। शुभ दोपहर डॉक्टर, मैं आपके पास आया क्योंकि मैं अचानक एक स्किकुन बन गया था। न ही यह मेरे ऊपर है, मूत्रविज्ञान में stsikun की जरूरत है और न ही आप समझते हैं कि मैं कई चीजों से डरता हूं। और फिर आप सही ढंग से आए जो आपको डराता है! मैं शिकारी से डरता हूं? क्यों? क्योंकि बाड़ों में पागल लोमड़ी हैं, और क्या? और वे एक परीक्षण ट्यूब में अपनी लार को जमा कर सकते हैं और तापमान बनाए रखने के लिए बगल के नीचे पहनते हैं और क्या कर सकते हैं और क्या गीला हो सकता है? लार सुई में और छुरा मुझे एक सौ प्रतिशत मौत है। लेकिन कोई सुई देख सकता है। वे इसे आस्तीन में फैले हुए एक लोचदार बैंड से बाँधते हैं, इसलिए इंजेक्शन के तुरंत बाद सुई को तुरंत आस्तीन में खींच लिया जाता है। और अगर वे अनजाने में खुद को चुभते हैं, तो उन्हें रेबीज के लिए इलाज किया जाता है, इसलिए वे ग्रे होते हैं। रेबीज टीकाकरण की दिशा से डरते नहीं हैं नियमित टीकाकरण और आपको खतरा नहीं है .मैं और? मुझे अभी भी डर है कि मेरे घर में एक पाइप ड्रिल किया जाएगा, फर्श के नीचे एक पाइप लगाया जाएगा और गैस को बिना किसी हानिकारक गंध के फर्श के नीचे पंप किया जाएगा। यह गैस चैम्बर में जाने का एक भय है। घर में स्थायी माइलवेल वेंटिलेशन बनाएं। या कंक्रीट टाइल्स, आदि कुछ और? मुझे डर है कि फर्श फास्फोरस पाउडर डाला जाएगा, क्या आपको याद है कि नब्बे के दशक में एक आत्म-प्रज्वलन लत्ता था जिसने फर्श को धोया था? किसी को सभी प्रकार के सेल्समेन के घर में नहीं जाने दिया गया था और आप जूते में तो किसी ने कुछ और नहीं डाला? ? मैं अभी भी एक बड़े पैमाने पर स्टेनलेस स्टील कैप्सूल में बीटा स्रोत में जाने से डरता हूं। एक अलार्म अलार्म के साथ एक लघु dosimeter पहनें। और यह किसके पास नहीं है? गामा के संपर्क में कब? बीटा रे रेटिना आंखों के सामने तथाकथित चींटियों के प्रति प्रतिक्रिया करता है। और यदि आप अंधेरे में बीम में उतरते हैं, तो बंद आंखों से भी रोशनी दिखाई देगी, भले ही पीछे से बीम प्रेरित हो। और क्या करना है? कपड़े और पन्नी टोपी पहनें। मोटी पन्नी विद्युत चुम्बकीय किरणों से भी रक्षा करेगी। और क्या? मैं तेसर से डरता हूं। निर्मित धातु ग्रिड के साथ कपड़े, जो बर्तन धोने के लिए मोटे होते हैं, तासीर से मदद करेंगे। तार इलेक्ट्रोड को बंद कर देता है और प्रभाव को प्रभावित करता है। कुछ और? बंदूक या चाकू से डर सकता है? मुझे खुले हथियारों से डर लगता है, छिपे हुए, अदृश्य और समझ से बाहर। हर कोई उनसे डरता है अगर वे उन्हें नहीं जानते हैं। यही कारण है कि लोकतंत्र का आविष्कार किया गया था ताकि लोग खुलकर बोल सकें। प्राचीन समय में, राजकुमार शेख के शेख को विरोध करने के लिए मना किया गया था और लोगों ने गुप्त रूप से इस दुनिया के शासकों को नुकसान पहुंचाया था। tsarist समय में मुर्गा और वह मुर्गा से लड़ने में मदद करने के लिए भाग गया, उसने लोगों की परवाह की, आत्मा में आनन्दित, और छद्म लोकतंत्र की भूमिका के आगमन के साथ, अब दासों पर अत्याचार करते हैं, इसलिए मूर्खों का खुला विरोध हमेशा प्रभावी नहीं होता है क्योंकि प्रदर्शनकारी अक्सर ऐसे कारणों से बीमार पड़ जाते हैं जो उन्हें समझ में नहीं आते हैं। लोकतंत्र के उद्भव के बाद, सभी असंतुष्टों को ढूंढना बहुत आसान है, वे कहते हैं कि छिपाना मत, बोलो, और हम चुपचाप आपको गिनेंगे, छुपाएंगे, फ़िल्टर करेंगे और छिपे हुए हथियारों के साथ बेअसर करेंगे, इसलिए अब तथाकथित गैर-घातक और आंशिक रूप से छद्म लोकतांत्रिक छद्म सभ्य शासनों का घातक हथियार फैशनेबल है। लेकिन हमारे लोग मूर्ख नहीं हैं, इसलिए वे खुलकर अपनी राय व्यक्त नहीं करने की कोशिश करते हैं। वे एक बात सोचते हैं और दूसरे को कहते हैं। इसलिए, यह समझना आसान नहीं है कि कौन है। छिपे हुए हथियार पर कब्ज़ा करना, बीसियों के शासकों की एक विशेषता है
filee fobiyaas

Немає коментарів: