бегущая строка приветствие

- це блог з аутентичним контнтом. якщо контент наніс шкоду через неправильне розуміння чи використання це не моя проблема тел .. +380989792828///

середа, 20 травня 2020 р.

स्पष्ट रूप से कोई नहीं जानता कि पृथ्वी पर शांति की रक्षा कैसे करें ...
यह 2000 की गर्मियों में अंतिम सहस्राब्दी में था। मैं उन दिनों में धार्मिक इमारतों के डिजाइन के साथ निष्क्रिय था। मैंने आकाश बनाया और तेल के साथ बादलों को चित्रित किया। प्रकाश और छाया जादुई रूप से समतल गहनों में बदल गए और दूरी में तीन आयामी हो गए। एक शुद्ध चमत्कार द्वारा रंग के ऑप्टिकल मिश्रण के साथ भ्रम का निर्माण, असमान बहुमत को लगता है। मानव लोग चमत्कार से प्यार करते हैं और उनकी आवश्यकता होती है। गणितीय रूप से वर्ष 2000 अंतिम सहस्राब्दी से संबंधित है और 2001 पहले से ही समझ के उद्देश्य में हमारे अस्तित्व का एक नया खंड है। इसलिए मैंने सोचा कि कैसे और कहाँ प्रवेश करना है। नई सहस्राब्दी? चमत्कार नहीं होता है, लेकिन सिर्फ सबसे उपयुक्त स्थान मैंने सोचा था कि मैंने फोन किया था। पिछले सहस्राब्दी में जैसा कि हम जानते हैं कि तार के एक टुकड़े के माध्यम से बुलाया जाता है, मुझे लीबिया में ऐसी विशेषता के साथ भर्ती करने के लिए निकला और जैसा कि यह निकला। लेबनान। मुझे संदेह हुआ क्योंकि यह एक अनिवार्य रूप से आलसी व्यक्ति के लिए अतिभारित करना मुश्किल है, लेकिन कोशिश करने की सलाह दी गई है और यह कैसे काम करेगा? व्याज़त्सिया से, एस्कॉर्ट के साथ 100% पाने के लिए लेकिन चेर्नित्सि में पहुंचे। मैंने कार ली और मुझे याद नहीं है कि हम वहां कैसे पहुंचे। कुछ चमत्कार से हम समय पर वहां पहुंच गए। उसके दांत और ग हैं यह एक और कारण है कि इंजीनियरिंग अकादमी में हमें एक चिकित्सा आयोग के माध्यम से एक छलनी के माध्यम से अनफिट भर्तियों के लिए जाना पड़ा। और आदमी को हमेशा समय-समय पर घाटी में देखना चाहिए। उन्होंने उस समय टेबल की बैकलाइट को चालू नहीं किया और खिड़की के सामने रख दिया, यानी अंधे को बाहर निकालने के लिए परिस्थितियां पैदा कीं। यह पता चला कि मैं दूर तक नहीं देखता हूं, यानी मेरी गुणवत्ता का गुलाम किसी भी तरह से काम नहीं करता है, लेकिन हम पीछे हटने के आदी नहीं हैं। , जैसा कि उन्होंने फिरौन के दिनों में कहा था, एक टैक्सी लेने का फैसला किया और एक ऑप्टिकल स्टोर में संपर्क लेंस खरीदने और फिर से मेडिकल परीक्षा पास करने का फैसला किया। दुकान में बताया कि कुछ दिन पहले घर जाने का फैसला किया था, लेकिन मेरे पास पैसे नहीं थे। कम से कम चेर्नित्सि तक जाने के लिए और वियाजित्सिया के लिए ट्रेन से जाने का किराया - मैंने सोचा। और मेरे पास पैसा नहीं है इसलिए मैं नि: शुल्क जाना चाहता हूं। शायद थोड़ा मनाने की क्षमता लागू नहीं की क्योंकि सभी ड्राइवरों ने संभवतया मना कर दिया क्योंकि भौं पर एक निशान और उखड़ गए कपड़े क्योंकि हम कपड़े पहने हुए तंबुओं में शिविर में सोए थे। एक बेघर लुक के माध्यम से सभी ने बताया कि वे किसी को जाते हैं। चेर्नित्सि में कोई नहीं जाता है हम जाना नहीं चाहते थे, इसलिए मैं वापस आया। फियासो जारी है, मैंने सोचा। यहाँ उपद्रव हुआ। मैं चिकित्सा आयोग के एक दरवाजे के नीचे लौट आया जिसे मैं एक बेंच पर बैठाता हूँ और मुझे लगता है कि राज्य की कीमत पर लीबिया जाने के लिए मुफ्त में जाना संभव नहीं था। यूजीन दरवाजे से बाहर आता है और खुश नहीं होता है क्योंकि वह सभी डॉक्टरों को पारित कर देता है, लेकिन दंत चिकित्सक ने उसे विदेश में सैन्य सेवा के लिए अनफिट पाया। और हम एक साथ पीड़ित होने लगे। और यहाँ क्योंकि हम सब कुछ जानना चाहते हैं, मैं एक प्राकृतिक सोच में आया क्योंकि पिछले सहस्राब्दी में चिकित्सा आयोग का रूप। इसमें फ़ोटो शामिल नहीं थे इसलिए मैंने यूजीन को सुझाव दिया कि आप मेरे दस्तावेज़ों के साथ नेत्र चिकित्सक के पास जाएं और मैं आपके दस्तावेज़ों के साथ दंत चिकित्सक की जाँच करूँगा, यहाँ पर हम आठ कारों की एक बटालियन हैं, पूरी संरचना जो हम सभी को याद नहीं है। पहला। जब आप सब कुछ खो देते हैं और कुछ और नहीं होता है, तो लोगों को उनकी पवित्रता से बाहर रखा जाता है, इसलिए मैं यूजीन के दस्तावेजों के साथ दंत चिकित्सक के पास गया। दंत चिकित्सक ने एक बार अपनी भौं पर निशान और किसी कारण से मेरे अंतिम नाम और संरक्षक के बारे में संदिग्ध रूप से देखा। स्पष्ट रूप से उसके हाथ की हथेली पर लिखा गया है, इसलिए उसका पूरा नाम कागज पर सही नहीं है। डॉक्टर ने जन्म का वर्ष भी पूछा था, जिसे मैंने सही ढंग से बुलाया क्योंकि मैंने अपने जन्म के वर्ष की गणना की क्योंकि यूजीन छोटा था क्योंकि वह एक साल छोटी कक्षा में हमारे स्कूल में पढ़ता था और मैं साथियों की तुलना में एक साल बाद स्कूल गया क्योंकि लगभग नया साल एक बार यहाँ है। । सही ढंग से माइनस दो साल। सील और हस्ताक्षर आवश्यक स्तंभ में प्राप्त करने के बाद मैं यूजीन के पास लौट आया और मैं कहता हूं कि अब आप नेत्र रोग विशेषज्ञ के पास मेरे दस्तावेजों के साथ जाएं, जो नए फॉर्म पास दृष्टि पर उपयुक्तता की जांच करते हैं और हम सभी डॉक्टरों को फिर से पास करेंगे। ozhnoho proydena.ale हम में से इसे खोने के लिए किया गया है क्योंकि दांत के बिना होने के नाते कुटोनो को मेरे सभी 32 दांत होने का प्रमाण पत्र मिला। हलेपा- मैंने सोचा- और फिर से सिविल इंजीनियरिंग अकादमी या संस्थान के अस्पताल के दरवाजे के नीचे हाथ में एक खाली प्रमाण पत्र के साथ पीड़ित होना शुरू हुआ, मुझे सटीक नाम याद नहीं है क्योंकि यह पिछले दूसरी सहस्राब्दी में था। मैं सिगार का विज्ञापन नहीं करता।ईटीआई लेकिन ऐसा था। दो और अनुपयुक्त दरवाजे से बाहर आए जो उनके चेहरे की अभिव्यक्ति पर स्पष्ट थे और पीड़ितों की एक बेंच पर बैठ गए थे। डॉक्टरों के बारे में धूम्रपान और विनिमय छापों के कारण वे उन्हें बीमार और अनुपयुक्त क्यों मानते हैं और निरपेक्ष उपयुक्तता का पोषित प्रमाण पत्र जारी नहीं करना चाहते हैं। उनके साथ सहमत होना असंभव है और प्रतिस्थापन के द्वारा उन्हें धोखा देने के लिए किसी कारण से अनुमान नहीं लगा था कि शायद सब कुछ जानना नहीं चाहते थे। मैंने दुख को बढ़ाने या कम करने का फैसला किया और धूम्रपान छोड़ने के एक साल से अधिक समय तक मैंने पीड़ितों से सिगरेट के लिए पूछने का फैसला किया और उनमें से एक का इलाज किया। विज्ञापन नहीं क्योंकि मैं सभी धूम्रपान करने वालों की तरह सिगरेट से नफरत करता हूं, मैंने धूम्रपान को छोड़ दिया और मेरे दिमाग में चक्कर आ गया। और मैं विशेष रूप से नशे में था जैसे कि मैं पहली बार धूम्रपान कर रहा था। इसलिए मैंने त्रस्त हेज की झाड़ियों में पूरे चौक को देखा और देखा। यहां एक लाख बार चमत्कार हुआ और महसूस किया कि किसी कारण से मैं वास्तव में हेज के हर पत्ते को सौ मीटर तक देखता हूं। मुझे नहीं पता कि निर्माता प्रकृति के अलावा सिगरेट में क्या मिलाते हैं, लेकिन वासोस्पैम और अजीब तरह से कूद पड़ा। बेहद स्पष्ट रूप से देखने लगे। कूदते हुए नेत्र रोग विशेषज्ञ के पास गए, जबकि चमत्कार जारी है और 100% दृष्टि का निशान मिला है और जब उन्होंने कागज प्राप्त किया तो यह बताना शुरू कर दिया कि मेज खिड़की के सामने नहीं होनी चाहिए और साइड लाइटिंग और बिल्ट-इन लाइटिंग चालू होनी चाहिए। स्थिति पहली बार है। फिर मैं एक पत्नी की आड़ में दंत चिकित्सक के पास गया और यहाँ मुझे नेत्र रोग विशेषज्ञ के साथ तीसरी बार दंत चिकित्सक के पास जाना पड़ा। डॉक्टर मूर्ख नहीं था, इसलिए उसने पूछा कि मैं यहाँ बीस बार उसे अपने दाँत दिखाने के लिए आया था? मैंने कार्यालय की तीसरी यात्रा से पहले हेज से हरी पत्तियों को खाया और इस तरह हरे दांतों के अवशेषों को मास्क करना चाहता था लेकिन सफल नहीं हुआ। आज तुम कितनी बार नौजवान मेरे पास आओगे? आप किस तरह के चूसने वाले के बारे में सोचते हैं? मेरे सभी कौशल शामिल हैं, मैं अपनी आवाज में ईमानदारी की नकल करने में कामयाब रहा, यह समझाने के लिए कि यहां दूसरी बार है और विभिन्न नामों के तहत परीक्षण नहीं आया और दया और सहानुभूति पर क्लिक करने से साहसिकता के लिए उपयुक्तता की पुष्टि करने में कामयाब रहे। सभी औपचारिकताओं को पारित करने के बाद, हमें सूक्ष्म परीक्षा में कठिन परीक्षा पास करने के अधिकार का टिकट मिला। हमारे सामने हजारों रोमांच और दुर्भाग्य थे। हम मच्छरों द्वारा काटे गए थे सबट्रॉपिक्स में हम गंभीर चोटों के लिए इंतजार कर रहे थे जो जीवन के लगभग संगत थे जो हमें मौत की पीड़ा देंगे। बुखार के लक्षण और कड़वी दवा के साथ श्वाप्स टॉनिक पीने के लिए मजबूर हम कुछ लोगों द्वारा नफरत और पत्थरबाजी करते थे और उन लोगों द्वारा प्यार करते थे जिन्हें अफ्रीका और एशिया और उससे आगे के रूप में निरंतर भीषण गृहयुद्ध में सुरक्षा की आवश्यकता थी। उस पवित्र भूमि की यात्रा करता है जहाँ मूसा मसीह और मोहम्मद गए थे। सहस्राब्दियों पुरानी इमारतों की खुदाई और रोमन काल के सिक्कों के साथ उभयचर की खोज के बाद नए युग का उदय हुआ। फोनीशियन मोज़ाइक की सफाई और अतीत की मानव विकास की प्राचीन दीवारों में संगमरमर के ब्लॉकों की खुदाई। विदेशी जानवरों के पौधों को खाने से मछली शार्क कछुए मोलस्क दूध के ऊंट और दही भेड़ को खा जाते हैं जो हमारे ग्रह की आबादी को खा जाती है। गोले और गोलियां हमारे सिर और फैंटमों पर मंडराती हैं, जो उनके खराब हो चुके इंजनों के साथ घूमती हैं, मिसाइलों को रडार स्टेशन में लॉन्च करती हैं, जिन्हें किसी कारण से किसी को गर्मी और ठंड की जरूरत नहीं थी। स्थानीय झुनझुने। डर और नफरत का अपना और दूसरों का इंतजार। एक निहत्थे कलाश्निकोव के बैरल को एक आदिवासी द्वारा आपको निशाना बनाया गया और डर की जंगली भावना को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता है। केवल पहली बार हथियारों की धमकी के लिए डरावना किसी कारण से अवमानना ​​और घृणा के साथ माना जाता है। विभिन्न लोगों के साथ संचार ने हमारे सामान में अनुभव जोड़ा। अपनी खुद की त्वचा पर। अनुभव के लिए बड़प्पन और कपटीपन भी होना चाहिए। अफ्रीकियों के रूप में यह निकला और इस समय विदेशी एक ट्यूब से तेज कांटे के साथ थूकना पसंद करते हैं। और हंसी। scolopenders और बिच्छू भी हमारे पास रहते थे। सेवा संगठन ने कठिनाइयों, अवनत और संचार को जोड़ते हुए बाईपास नहीं किया। हवाई जहाज से उड़ना मुझे याद है जब रक्षा मंत्री के विमान में एक तेजतर्रार सैन्य पायलट विंग पर लेट गया और कहा और अब आप इस्तांबुल शहर की शाम की रोशनी को देख सकते हैं जो एक समय कॉन्स्टेंटिनोपल थी और दुश्मन से लड़ने के लिए आखिरी थी। Perator Constantine और उनके दुश्मनों ने आशंका जताई कि कल को कोप्पामेई कोपम के रूप में उन्हें घेर लिया जाएगा और आज हम जंगली हमलावरों को नहीं पता था कि यह विमान के दोनों किनारों पर झुकेगा और एक तरफ rozvesovku विमान पर सभी कैमरों को दौड़ाया। और जब आप विमान का दरवाजा खोलते हैं तो उष्णकटिबंधीय रात की गर्मी का यह भारी झटका। आपके द्वारा यात्रा न करने वाले अन्य शहरों की इन नई अज्ञात गंधों को नहीं पता है कि पृथ्वी पर सभी शहरों में उन पेड़ों और पौधों के फलों के पत्तों के सड़े हुए केले की महक है और कुछ अज्ञात व्यंजन नट और मिर्च से किसी भी तरह के हैंऔर कुछ और। तथ्य यह है कि वे हमारी विनम्रता को नहीं समझते हैं और हमारे लिए उनका सबसे अच्छा व्यंजन कुछ अजीब और समझ से बाहर है। वहाँ के लोग एक हाथ से खाना खाते हैं और एक हाथ से क्षमा करते हैं, लेकिन दूसरे को भ्रमित नहीं करते हैं और वे उन्हें भ्रमित नहीं कर सकते हैं क्योंकि बचपन से ही सार और कानून ऐसा है। इसलिए हम उनके लिए दुखद हैं। वर्ष के दौरान हर दिन दर्जनों रोमांच थे, लेकिन कहानी का प्रारूप एक ही बार में सब कुछ फिट नहीं हो सकता है, इसलिए उन्होंने अपने जीवन के केवल कुछ घंटों को बताया। हम पहले से ही फिटनेस के प्रमाण पत्र से खुश हैं वर्ग के माध्यम से हम ब्लड बैंक को रक्त दान करने के लिए एक और इमारत में जाते हैं क्योंकि जहां हम गंभीर परीक्षणों की प्रतीक्षा कर रहे हैं, हमें हर चीज का अनुमान लगाना चाहिए और तैयार होना चाहिए। झुनिया ने खून दिया क्योंकि मुझे नहीं पता था कि मुझे क्या मना करना है और मैंने कहा कि मैं बेहतर मर जाऊंगी, लेकिन मैं दूसरे लोगों के खून को खुद में डालना नहीं चाहती हूं और उन्होंने ऐसा किया और हम एक साथ हंसते हुए कहते हैं कि सभी लोग कितने अलग हैं और सब कुछ कैसे हुआ, शायद मैं आपको कुछ बताऊंगा जिसे बताया जा सकता है। और जो आप नहीं बता सकते हैं वह यह पता लगा सकता है कि क्या आप पृथ्वी पर शांति की रक्षा करने का साहस करते हैं कि कोई भी असहनीय बोझ है। यह दुखद है कि संयुक्त राष्ट्र में पृथ्वी पर शांति की रक्षा करना हमारे साथ शांति की रक्षा नहीं कर सकता है, लेकिन आप सभी जो अपने आप से झूठ नहीं जानते हैं कि हम मतलब थे। पेशेवर उपनिवेशवादियों और गद्दारों द्वारा अपने माता-पिता को धोखा दिया मैं नहीं जानता कि पृथ्वी पर शांति की रक्षा कैसे करें, लेकिन ऐसा लगता है कि कोई भी नहीं जानता है।

Немає коментарів: